कांग्रेस बिहार प्रभारी विरेन्द्र राठौर ने किया दावा, कहा-बिहार में बहुमत की सरकार बनायेगा महागठबंधन

कांग्रेस बिहार प्रभारी विरेन्द्र राठौर ने किया दावा, कहा-बिहार में बहुमत की सरकार बनायेगा महागठबंधन

Kaimur : कांग्रेस के बिहार प्रभारी विरेन्द्र राठौर ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में अगली सरकार बहुमत के साथ महागठबंधन की सरकार बनेगी। विरेन्द्र राठौर आज कैमूर जिले के भभुआ में मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का   दावा किया। 

विरेन्द्र राठौर ने सीएम नीतीश कुमार के उस फैसले जिसमें दलित-महादलित की हत्या पर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह बहुत हास्यास्पद और दुखद है। इस बयान से मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि नीतीश जी का यह बयान प्रदेश में हत्या बढ़ाने का काम करेगा या जिनकी हत्या हुई है उनके आंसू पोछने का काम करेगा। 

राठौर ने कहा कि आखिर सीएम नीतीश कुमार कहना क्या चाहते हैं यह समझ से परे है। जो बिहार का मुख्यमंत्री है उसे इस तरह से गैर जिम्मेदाराना बयान कभी नहीं देना चाहिए। 

उन्होंने कहा महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। सीटों को लेकर किसी तरह का कोई मतभेद नही है। महागठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ बिहार में सरकार बनाएगी। राजद हमारे गठबंधन का मेजर एलायंस पाटनर है। वही उन्होंने जीतन राम मांझी को लेकर कहा कि मांझी जी एनडीए में गए हैं लेकिन उनसे मेरी लगातार बातें हो रही है सब कुछ ठीक होगा।

राठौर ने कहा कि इस बार विधान सभा चुनाव क लेकर एनडीए के पास कोई मुद्दा नहीं है। प्रदेश में लॉ एंड आर्डर का बुरा हाल है। स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल-बेहाल है वही एजुकेशन व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। यहां एनडीए की गठबंधन सरकार में किसानों की स्थिति अच्छी नहीं हुई जो पहले थी वही आज भी है। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अगर आती है इनके धान-गेंहू के खरीद मूल्य में सुधार होगा। एनडीए का नारा था की किसानों की आय दोगुनी करने का काम करेंगे, लेकिन मोदी जी शाहाबाद की धरती कृपा कर देखेंगे तो नारा उनका फेल हो गया है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News