भाजपा -जेडीयू जवाब दे....आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बिहार में क्या है अंतर,गोविंदगंज कांग्रेस प्रत्याशी ने पूछे सवाल

भाजपा -जेडीयू जवाब दे....आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बिहार में क्या है अंतर,गोविंदगंज कांग्रेस प्रत्याशी ने पूछे सवाल

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण जिला के गोबिंदगंज विधानसभा प्रत्याशी ब्रजेश पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा व नीतीश कुमार पर प्रहार किया है । उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है आत्मनिर्भर बिहार बनाएंगे।नीतीश कुमार कहते है स्वालंबी बिहार बनाएंगे।भाजपा- जदयू बिहार की जनता के साथ आत्मनिर्भर और स्वालंबी की खेल खेल रही है ।बिहार की जनता समझदार है,सबका हिसाब रखती है । नीतीश जी 15 वर्ष पहले बताकर जनता को ठगने का काम कर रहे है ।अगर हिम्मत है तो उस 15 साल के बाद के 15 साल का विकास,बेरोजगारी,कानून की राज्य का चर्चा कर वोट मांगे ।

गोविंदगंज के कांग्रेस उम्मीदवार और पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश पांडेय ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनेगी तो इस विधानसभा क्षेत्र में गंडक नदी के बाढ़ से हो रहे नुकसान व परेशानी से निजाद दिलायेंगे।आपदा के नाम पर डबल इंजन की सरकार में लूट मची है ।दस वर्षों में गंडक नदी के बांध पर एक टोकरी मिट्टी तक नही रखा गया । किसानों की ईख की फसल गिराने व भुगतान की परेशानी,स्वास्थ्य व्यवस्था सुदृढ़ करते हुए बेरोजगारों के रोजगार के सृजन का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गोबिंदगंज कि जनता सेवक के रूप कार्य करने में मौका देगी तो सबसे पहला काम तटबंध पर मिट्टी भराई व ऊंची करण का कार्य किया जाएगा।गोबिंदगंज की  जनता की अपार स्नेह व प्यार मिल रहा है ।क्षेत्र की जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है ।महागठबंधन के सभी धटक दल चट्टानी एकता के साथ चुनाव में जुटे हैं। विपक्षी लोगो को कोई मुद्दा नही मिल रहा तो पूर्व में लगे झूठे आरोप को सोशल मीडिया पर डाल रहे है ।अगर किसी मे हिम्मत है तो आरोप सिद्ध होने का सबूत पेश करे ।


Find Us on Facebook

Trending News