पूर्व मंत्री से जीत का आशीर्वाद मांगने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद, समरेश सिंह ने कही यह बात

पूर्व मंत्री से जीत का आशीर्वाद मांगने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद, समरेश सिंह ने कही यह बात

NEWS4NATION DESK : धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद आज सोमवार को झारखंड के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री समरेश सिंह से मुलाकात की और जीत का आशीर्वाद मांगा। हालांकि समरेश ने उन्हें जीत का आशीर्वाद तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने मार्ग दर्शन और परिवार से सहयोग मिलने का आश्वासन जरुर दिया। 

दरअसल भाजपा से अलग होकर कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद को पार्टी ने धनबाद सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। कीर्ति स्थानीय नेताओं का समर्थन हासिल करने में जुटे हैं, ताकि चुनाव में जीत सुनिश्चित हो सके।

इसी मुहिम के तहत वे आज सोमवार को झारखंड की राजनीति में अपनी अलग पहचान रखने वाले समरेश सिंह के बोकारो के सेक्टर-4 स्थित आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने उनसे जीत का आशीर्वाद मांगा। हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी को यहां निराशा ही हाथ लगी। समरेश ने उन्हें साफ-साफ कह दिया कि आपने आने में बहुत देर कर दी। मैने बीजेपी उम्मीदवार पीएन सिंह को पहले ही आशीर्वाद दे दिया है।

श्री सिंह ने कहा कि वे ब्राह्मण से कैसे पैर छुआ सकते है और उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं। लेकिन उनका मार्गदर्शन उन्हें जरुर मिलेगा। समरेश सिंह ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस में है। ऐसे में परिवार से सहयोग मिलेगा।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने कहा कि वे अपने पिता तुल्य दादा से आशीर्वाद लेने आये थे। दादा ने उनसे कहा कि ब्राह्मण को चरण स्पर्श नहीं करने देते हैं। आजाद ने कहा कि दादा ने कहा है कि वह उनका मार्गदर्शन करेंगे। वहीं उनके परिवार का समर्थन मिलेगा।

धनबाद से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News