भरी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी ने फाड़ लिया अपना कुर्ता और ले ली प्रतिज्ञा,जानिए............

भरी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी ने फाड़ लिया अपना कुर्ता और ले ली प्रतिज्ञा,जानिए............

DESK: बिहार में विधानसभा का चुनाव प्रचार जारी है. वादा करने के दौरान एक नेता सह प्रत्याशी इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने अपना कुर्ता ही फाड़ दिया. नैता जी कहते-कहते यह कह दिया कि जब तक अपने इलाके को जिला के रूप में स्थापित नही करूंगा कुर्ता नहीं पहनूंगा.यह कहते कहते उन्होंने अपना कुर्ता फाड़ लिया। मामल समस्तीपुर के रोसड़ा विस क्षेत्र से जुड़ा है।

रोसडा से चुनाव लड़ रहे नागेंद्र कुमार विकल ने अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ रोसड़ा में आयोजित एक बैठक में अपना कुर्ता ये कहते हुए फाड़ दिया कि जब तक रोसरा को जिला के रूप में स्थापित नही करूंगा कुर्ता नहीं पहनूंगा, सिर्फ धोती ही पहनूंगा.रोसड़ा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नागेंद्र कुमार विकल के समक्ष विधानसभा चुनाव में रोसड़ा को जिला बनाने की मांग भी काफी जोर शोर से उठाया जा रहा है, ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार विकल इस मुद्दे को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं.

 


रोसड़ा विधानसभा का चुनाव अत्यंत ही रोचक हो गया है, वो इसलिए कि अब इस विधानसभा से अपने माथे पर जीत का सेहरा बांधने के लिए नेताजी भारी सभा मे अपना कुर्ता फाड़कर प्रतिज्ञा ले रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News