मोक्ष की नगरी में कांग्रेस का दावा- पहले दो चरण के मतदान में जनता ने मोदी-नीतीश को उखाड़ फेंका

मोक्ष की नगरी में कांग्रेस का दावा- पहले दो चरण के मतदान में जनता ने मोदी-नीतीश को उखाड़ फेंका

GAYA: अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम एवम् दूसरे चरण के लिए हुए 165 सीटों के चुनाव में मंहगाई एवम् बेरोजगारी मतदान का अहम मुद्दा बना है। कांग्रेस मानती है कि मंहगाई और बेरोजगारी के लिए मोदी - नीतीश की डबल इंजन की सरकार को पूरी तरह दोषी है। 

कांग्रेस की माने तो दो बिहार के दोनों चरणों के मतदान में बिहार में नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जमकर मतदान किए है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रो मिठू ने कहा कि महागठबंधन के स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाओं में उमड़ रहे जनसैलाब परिवर्तन की लहर को प्रमाणित कर रहा है। दूसरी ओर भाजपा-जदयू के नेताओ की सभा में युवा, किसान, मजदूर का भारी विरोध बदलाव का साफ संकेत दे रही है। 


प्रो मिठू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री सूबे के मुख्यमंत्री के भाषण में हार की बौखलाहट साफ झलक रही है। जिसका प्रमाण इनके द्वारा तरह-तरह के तथ्यहीन, बेतुका बयान से साफ झलक रहा है। प्रो मिठू ने मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कहा कि इस बार बिहार की महान मतदाता बदलाव के लिए पूरी तरह संकल्पित है, तथा महागठबंधन की सरकार बनने का आशीर्वाद दे चुकी है।


Find Us on Facebook

Trending News