बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस की पूर्व सांसद दिव्‍या स्पंदना ने पीएम को लेकर फिर किया आपत्तिजनक ट्वीट कहा - 'पीएम चोर है'

कांग्रेस की पूर्व सांसद दिव्‍या स्पंदना ने पीएम को लेकर फिर किया आपत्तिजनक ट्वीट कहा - 'पीएम चोर है'

न्यूज4नेशन डेस्क- भारतीय राजनीति में बयानों के बीच मर्यादा की हर सीमा लांघी जा रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अभी से माहौल बनाने में लगी है. दोनों तरफ से एक दूसरे पर करारा हमला बोला जा रहा है. इस हमले में भाषा की मर्यादा को साइड कर दिया गया है.
 
 कांग्रेस की सोशल मीडिया चीफ दिव्या स्पंदना आजकल सुर्खियों में हैं. दिव्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में देशद्रोह का मामला दर्ज करवाया गया था. उसके बावजूद भी दिव्या स्पंदना ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया है.


उन्‍होंने हैशटैग पीएमचोर (#PMChorHai) है के साथ एक ट्वीट किया है.  कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर कहा है कि समर्थन देने के लिए धन्‍यवाद दोस्‍तों. और जिन लोगों को ट्वीट पसंद नहीं आया, क्या कह सकती हूं? अगली बार इसे 'बेहतर' रखूंगी. भारत को राजद्रोह कानून हटा देना चाहिए. यह प्राचीन है और इसका दुरुपयोग हो रहा है. एफआईआर दर्ज करने वाले लोगों के लिए #पीएमचोरहै. 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर कांग्रेस की पूर्व सांसद व सोशल मीडिया संयोजक दिव्या स्पंदना के खिलाफ लगाई गई देशद्रोह की धारा बाद में हटा ली गई थी.उनके खिलाफ मंगलवार रात को विवेकखंड निवासी अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद की तहरीर पर गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. गोमतीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक देवी प्रसाद तिवारी का कहना है कि विवेचना में देशद्रोह का मामला नहीं पाया गया पर उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. जिसकी जांच की जा रही है.

Suggested News