कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ का बड़ा हमला, कहा- आजादी के बाद सबसे बड़े अपराध वाले सरकार कहलाएंगे नीतीश

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ का बड़ा हमला, कहा- आजादी के बाद सबसे बड़े अपराध वाले सरकार कहलाएंगे नीतीश

पटना...  राजधानी पटना में लूटपाट के दौरान हत्या के बाद पुलिस के रवैये पर पूरी तरह से लोग बौखलाए हुए हैं। लगातार पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिह्न खड़ा हो रहा है। हत्या और चोरी से हर वर्ग परेशान है। राजधानी में तो व्यवसायियों से लगातार हो रही लूट की घटना आए दिन सामने आती रहती है। इस बीच कांग्रेस ने सरकार के काम काज को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार आजादी के सबसे बड़े अपराध वाले सरकार कहलाएंगे। 

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आजादी के बाद से सबसे बड़े अपराध वाला राज्य का कोई सरकार है तो वो नीतीश सरकार है। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधी में बेतहाशा वृद्धि हो गया है। अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। 


बता दें कि शनिवार की देर रात महिला से लूटपाट के दौरान अपराधियों ने उसके आंख में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से पटना पूरी तरह से दहला हुआ है। यह खूनी वारदात चिरैयाटांड़ पुल लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक महिला शायिका परवीन की गोली मारकर दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। यह घटना कंकरबाग और कोतवाली थाने इलाके के बॉर्डर पर हुई। 

Find Us on Facebook

Trending News