बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू-बीजेपी की सरकार ने बिहार को किया बर्बाद,अब जनता चाहती है बदलाव : शक्ति सिंह गोहिल

जदयू-बीजेपी की सरकार ने बिहार को किया बर्बाद,अब जनता चाहती है बदलाव : शक्ति सिंह गोहिल

Patna :  जदयू और बीजेपी की सरकार ने बिहार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। प्रदेश की नीतीश सरकार के कुशासन से जनता त्रस्त है और बिहार में बदलाव चाहती है। यह कहना है कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल का। 

पटना पहुंचे शक्ति सिंह गोहिल ने आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान वे बिहार की नीतीश और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला। गोहिल ने कहा कि बिहार को बीजेपी-जदयू की सरकार ने बर्बाद कर दिया है। नीतीश के कुशासन से त्रस्त अब की बिहार की जनता बदलाव चाहती है और इसबार के विधान सभा चुनाव में एनडीए का जाना तय है। 


बिहारी प्रभारी ने कहा कि हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम जनता को इस कुशासन से मुक्ति दिलाने का विकल्प दें। हम सरकार में आएंगे तो बिहार को एकबार फिर से आबाद करेंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस महागठबंधन में शामिल दलों के साथ कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत काम करेंगी। 

गोहिल ने कहा कि तेजस्वी से बात हुई है,मन भी साथ है,दिल मिला हुआ है,मांझी जी से भी आज शाम में बात होने वाली है। सबकुछ साकारात्मक ही होगा। सही वक्त पर महागठबंधन का चेहरा घोषित हो जाएगा,कोई विवाद नही है। 

उन्होंने कहा कि हम समान विचार धारा वाली पार्टी के साथ चुनाव लड़ेंगे। हमारे गठबंधन में सब सलामत हैं। कोई चेहरा और को ऑर्डिनेशन की चिंता नही करें, वक्त आने पर सबकुछ बताएंगे। गोहिल ने कहा कि एनडीए में संकट शुरु हो गया है। बीजेपी को जब जरूरत पड़ती है पांव पड़ती हैं और जरूरत निकल जाने पर गला काटती हैं, देखिये आगे आगे होता क्या है। 

Suggested News