कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा पहले जिन्ना इनका मोहरा था आज ओवैसी है

कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा पहले जिन्ना इनका मोहरा था आज ओवैसी है

PATNA : एक बयान में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा की अससुद्दीन ओवैसी ने यूपी और बिहार में उनकी पार्टी का मदद किया था. अब वे पश्चिम बंगाल में उनकी मदद करेंगे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रकट असितनाथ तिवारी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी और अससुद्दीन ओवैसी षड़यंत्र के तहत देश में हिंसा का माहौल खड़ा कर रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद भाजपा सांसद साक्षी महराज कर रहे हैं. ये ठीक वैसे ही है जैसे आजादी से पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और मोहम्मद अली जिन्ना ने किया था. 

उन्होंने कहा की दोनों ने षड़यंत्र के तहत देश को सांप्रदायिक हिंसा की ऐसी आग में झोंका कि आखिरकार देश का विभाजन हो गया. विदेशी ताकतों के इशारे पर काम करने वाले ये लोग एक बार फिर वैसी ही स्थिति पैदा करने की कोशिशें कर रहे हैं. अब चूंकी ये सत्ता में हैं इसलिए तंत्र पर पूरी तरह से कब्जा कर ये अपने एजेंडे पर मजबूती से आगे बढ़ना चाहते हैं. आजादी से पहले जिन्ना इनका मोहरा था और अब अससुद्दीन ओवैसी इनका मोहरा है. कांग्रेस पार्टी इस षड़यंत्र को समझती रही है और इसे नाकाम करती रही है. कांग्रेस पार्टी ओवैसी-भाजपा गठबंधन का सच देश के सामने रखती रही है. षड़यंत्र में मुख्य भूमिका निभाने वाली भाजपा इस पर अब तक पर्दे डालती थी. लेकिन बेशर्मी देखिए अब भाजपा खुलकर कह रही है कि ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की मदद की, पश्चिम बंगाल के चुनाव में भाजपा की मदद कर रहा है और आगे भी वो भाजपा की मदद करेगा. भाजपा अब ओवैसी के लिए खुलेआम दुआएं मांग रही है. 

 तिवारी ने कहा की भाजपा और ओवैसी की ये चाल अंग्रेजों की फूट डालो, बांट डालो और राज करते रहो की नीति के जैसी है. चुनावी इतिहास इस बात का गवाह है कि भाजपा ने ओवैसी या ओवैसी जैसों की मदद से देश के अलग-अलग हिस्सों में दंगे करवाए और तब चुनावी मैदान में उतरी. भाजपा ने बेकसूरों के लाश पर चढ़कर वोट मांगा, गरीबों की बस्तियों को फुंकवाकर उनकी राख में वोटबैंक तलाशा.  

 उन्होंने कहा की भाजपा सांसद साक्षी महराज का कबूलनामा इस बात की गवाही है कि भाजपा एक षड़यंत्रकारी और बर्बर गिरोह है. भाजपा सांसद का कबूलनामा इस बात का प्रमाण है कि भाजपा एक बार फिर देश का विभाजन चाहती है. अब पोल खुल चुकी है. देश की जनता को सावधान हो जाना चाहिए. औवैसी-भाजपा गठबंधन को ठीक उसी तरह धूल चटा देनी चाहिए. जैसे फिरंगियों को चटाई गई. ऐसी विभाजनकारी पार्टियों को, विदेशी शक्तियों के एजेंटों को भारत की पावन भूमि पर एक मिनट भी नहीं रहने देना चाहिए. 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट...


     

Find Us on Facebook

Trending News