कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपराध के मामले को लेकर नीतीश सरकार पर किया जोरदार हमला किया

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपराध के मामले को लेकर नीतीश सरकार पर किया जोरदार हमला किया

हाजीपुर: खबर हाजीपुर से है जहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपराध के मामले को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नही है. शिव रंजन झा और पप्पू झा के बाद पीड़ित परिजनों से एसडीओ रोड में मुलाकात करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष ने यह बातें कहीं उन्होंने महुआ में बीते दिनों अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा की गोली मारकर की हत्या की कड़ी निंदा की इस अवसर पर उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार निशाना साधा और कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और सरकार इसे रोक पाने में अभी तक विफल रही है.

जिसका नतीजा है कि बिहार में हत्याओं का दौर चल रहा है और अपराध चरम पर है वही इस अवसर पर राजापाकर के कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने भी अधिवक्ता हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि सरकार की नाकामी के चलते बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो गया है इस दौरान दोनों नेताओं ने दिवंगत अधिवक्ता के पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें दुख की घड़ी में ढाढस बढ़ाया और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया गया. 

आप को बता दें गौरतलब है कि बीते दिनों अपराधियो ने अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू कहा कि महुआ में गोली मारकर हत्या कर थी. अधिवक्ता शिव रंजन झा और पप्पू झा हत्याकांड मामले को लेकर  परिजनों ने पीड़ित परिजनों ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग की है दिवंगत अधिवक्ता की पत्नी ने कहा कि यदि पुलिस 90 दिन के अंदर अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रहती है तो वह सरकार से अपने पति की हत्या मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग करेंगी वही दिवंगत अधिवक्ता के दोनों छोटे बच्चों ने अपराधियों को फांसी देने की मांग की है और प्रशासन से अपने पिता के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी कर न्याय की गुहार लगाई है.

Find Us on Facebook

Trending News