कांग्रेस को दीमक की तरह चाट रहे हैं एनसीपी और शिवसेना , सोनिया को लिखे चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में आ सकता है भूचाल

कांग्रेस को दीमक की तरह चाट रहे हैं एनसीपी और शिवसेना , सोनिया को लिखे चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में आ सकता है भूचाल

डेस्क। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार अपने एक साल पूरे कर चुकी है। लेकिन एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की गठबंधन वाली सरकार में सबकुछ सही नहीं चल रहा है। यह कहना है महाराष्ट्र के कांग्रेस महासचिव विश्वबंधु राय का। उन्होंने सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने एनसीपी और शिवसेना पर कांग्रेस को किनारे करने का आरोप लगाया है। माना जा रहा है कि इस चिट्ठी से महाराष्ट्र की राजनीति में नया भूचाल आ सकता है

विश्वबंधु राय ने आरोप लगाया है कि शरद पवार की एनसीपी राज्य में कांग्रेस को लगातार कमजोर करने की कोशिश कर रही है। वह पार्टी को अंदर ही अंदर दीमक की तरह चाटकर खोखला कर रही है। जिसके कारण आनेवाले समय में पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है.

जल्द उठाएं जरुरी कदम

राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों को महाराष्ट्र सरकार में बड़ी संख्या में जमीनी स्तर पर संगठन का कोई काम नहीं मिल रहा है। आम जनता के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को मंत्रियों के विभाग का पता नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे सहयोगी रणनीति बनाकर हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं और अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष से मांग की है कि पार्टी से पलायन रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।

संजय निरुपम ने भी उठाए थे सवाल

कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी कांग्रेस की स्थिति पर चिंता जाहिर की थी। निरुपम ने लिखा था कि शरद पवार को यूपीए चेयरमैन बनाने के पीछे कांग्रेस को खत्म करने का प्लान है। यह राहुल गांधी के खिलाफ बड़ी साजिश है। उन्होंने कहा था कि दिल्ली से मुंबई तक राहुल गांधी के खिलाफ अभियान चल रहा है। 
 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News