हाथ की ताकत का लिटमस टेस्ट थोड़ी देर में, स्थाई मंच के आगे मंच बनाकर भी क्या गांधी मैदान भर पाएगी कांग्रेस

हाथ की ताकत का लिटमस टेस्ट थोड़ी देर में, स्थाई मंच के आगे मंच बनाकर भी क्या गांधी मैदान भर पाएगी कांग्रेस

PATNA : कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली का लिटमस टेस्ट थोड़ी देर में होना है। पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस आज अपनी ताकत का कितना प्रदर्शन कर पाती है इस पर सबकी नजरें टिकी हैं। सुबह से ही कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता और समर्थकों का गांधी मैदान पहुंचना जारी है लेकिन भीड़ के पैमाने पर कांग्रेस की रैली को मापे जाने में अभी वक़्त है।

खास बात यह है कि कांग्रेस ने जन आकांक्षा रैली के लिए गांधी मैदान के स्थाई मंच का इस्तेमाल नहीं किया है। जन आकांक्षा रैली के लिए स्थाई मंच से काफी आगे बढ़कर मंच का निर्माण किया गया है। इस मंच के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं के बैठने के लिए अस्थाई कैंप बनाए गए हैं।

गांधी मैदान में होने वाली किसी भी रैली में भीड़ का नजारा क्या है इसको समझने के लिए बिस्कोमान टावर से ली गई तस्वीरों पर सबकी नजरें टिकी होती हैं। हालांकि कांग्रेस की रैली में मुख्य मंच पर अब तक कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा है बावजूद इसके हम आपको बिस्कोमान टावर से ली गई जब आकांक्षा रैली की सबसे ताजा पहली तस्वीर दिखा रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए आप समझ सकते हैं कि रैली के लिए मुख्य मंच का निर्माण कहां किया गया है और गांधी मैदान में अब तक भीड़ की स्थिति क्या है। इस सबके बावजूद कांग्रेस की सही ताकत को समझने के लिए रैली के मंच पर राहुल गांधी सहित अन्य नेताओं के पहुंचने का इंतजार करना होगा।

Find Us on Facebook

Trending News