हार के बाद राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने विरोधियों को दिया करारा जवाब,कहा-कांग्रेस मेरी मां-बाप...

हार के बाद राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने विरोधियों को दिया करारा जवाब,कहा-कांग्रेस मेरी मां-बाप...

PATNA:बिहार कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने पार्टी के भीतर के नेताओं को करारा जवाब दिया है। अखिलेश सिंह ने कहा कि जो लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि हमने टिकट देने में मनमर्जी की या टिकट बेंच दी।उन्हें यह जानना चाहिए कि टिकट देने में जो सबसे बेहतर उम्मीदवार हो सकता था उस हीं टिकट दिया गा।

टिकट देने में कोई गड़बड़ी नही की

 मुंगेर लोकसभा में इस बार कांग्रेस को जितनी वोट मिले उतने वोट कांग्रेस या महागठबंधन उम्मीदवार को पिछले 3 चुनावों  में नहीं मिले थे। कांग्रेस राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि पूर्णियां में कांग्रेस प्रत्याशी रहे पप्पू सिंह के बेहतर कौन उम्मीदवार हो सकता है ।यह वैसे लोगों को बताना चहिए जो यह सवाल उठा रहे हैं कि हमने मुंगेर और पूर्णियां सीट अपने खास को दिलवा दी।मुंगेर में नीलम देवी से मजबूत कैंडिटेट और दूसरा कौन हो सकता है?मुंगेर में कांग्रेस प्रत्याशी को तीन लाख 62 हजार वोट आए।उन्होनें सवाल उठाने वाले नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि बताएं कि अब तक किस उम्मीदवार ने मुंगेर लोकसभा में इतनी वोट लाए हैं।

अखिलेश ने सभी आरोपो के दिए जवाब

सदकात आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस कर अखिलेश सिंह ने अपने उपर लगे आरोपों का एक-एक कर जवाब दिया ।उन्होंने कहा कि हां हमने टिकट दिलवाने में उदय सिंह और इन नीलम देवी की मदद की थी।लेकिन हमने कोई गलती नहीं की।कांग्रेस आलाकमना ने पूरी तरह से संतुष्ट होकर टिकट दिया था।

उन्होंने कहा कि जो लोग यह आरोप लगा रहे हैं पहले वे पूरी वस्तुस्थिति जान लें।बिना जाने आरोप लगाना ठीक नहीं।

कांग्रेस पार्टी मेरी मां-बाप

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेरी मां-बाप है।उन्होंने कहा कि गलती मुझसे भी हो सकती है लेकिन मैं बेईमान नही।

Find Us on Facebook

Trending News