बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता पर लगा लव जिहाद का आरोप, नाम बदलकर हिन्दू लड़की से मिला था मुस्लिम लड़का

कांग्रेस नेता पर लगा लव जिहाद का आरोप, नाम बदलकर हिन्दू लड़की से मिला था मुस्लिम लड़का

NEW DELHI : उत्तर प्रदेश के बरेली में लव जिहाद का मामला सामने आया है।बरेली की रहने वाली एक युवती ने राजस्थान के करौली निवासी एक युवक पर लव जिहाद, दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट सहित कई अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग जयपुर में शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उस युवती ने हिण्डौन नगर परिषद उपसभापति  कांग्रेस नेता नफीस अहमद पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले में शुक्रवार को हिण्डौन में हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन दिया एवं कार्यवाही की मांग भी की है।

CONGRESS--LEADER-ACCUSED-OF-LOVE-JIHAD-MET-RENAMED-HINDU-GIRL-MUSLIM-BOY2.jpg

11 साल पहले आगरा में हुई थी दोनों की मुलाकात
युवती द्वारा दिए परिवाद में लिखा है कि करीब 11 साल पूर्व आगरा में पढ़ाई के दौरान करौली के हिण्डौन सिटी का निवासी आरिफ खान मिला था। जिसने उस वक्त अपना नाम राहुल शर्मा बताया था। कुछ दिनों बाद आरिफ ने युवती का अपहरण किया और दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर हिण्डौन ले आया और अपने परिजनों से मिलकर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह पढ़वा दिया। जिसके बाद युवती को गर्भवती कर दिया. पीड़िता वर्तमान में जयपुर में बीएड कर रही है। आरोपियों के भय से डरकर सुरक्षा के लिए और बेटी को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराने के लिए उसने महिला आयोग में परिवाद दायर किया है। मामले पर कार्यवाही के लिए बजरंग दल सहित हिन्दू संगठनों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने, आरोपी उपसभापति को पद से बर्खास्त करने, बच्ची को आरोपियों के कब्जे से मुक्त करने की मांग कर कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
कांग्रेस नेता ने दी सफाई
इस मामले में आरोपी बनाए गए नगर परिषद उपसभापति  कांग्नेस नेता नफीस अहमद ने कहा है कि सभी आरोप झूठे हैं। लड़का-लड़की दोनों की सहमति से विवाह हुआ. वह मुझे अंकल बोलती थी. किसी के दबाब में आकर या धोखे से यह शिकायत करवाई गई है। जांच में सभी बातें साफ हो जाएंगी। वहीं दूसरी ओर हिण्डौन कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है।जबकि हिण्डौन एसडीएम दुलीचंद मीणा ने कहा कि ज्ञापन मिला है कार्यवाही के लिए उच्चाधिकारियों को भिजवाया जा रहा है।

Suggested News