बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिल्क कारोबारी के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता अजीत शर्मा, कहा हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी और सीएम से करेंगे मुलाकात

सिल्क कारोबारी के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता अजीत शर्मा, कहा हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी और सीएम से करेंगे मुलाकात

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के केबी लाल रोड में बुधवार की रात लगभग दस बजे सिल्क कारोबारी मोहम्मद अफजल की अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने आज मृतक सिल्क कारोबारी के परिजनों से मुलाकात की। 


वही सरकार में शामिल विधायक ने प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। मृतक के भाई ने अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस प्रशासन से और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर उसे फांसी की सजा दिलाई जाए। 

वही कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने पुलिस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि पुलिस की लापरवाही है। लग रहा है कि पुलिस हत्यारों से मिली हुई है। इसको लेकर मुख्यमंत्री और डीजीपी से मामले को लेकर वह बात करेंगे। 

वही बेगूसराय मामले को लेकर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी नेता सीबीआई और एनआईए की जांच की मांग क्यों कर रहे हैं। जबकि बिहार पुलिस अपना काम कर रही है और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने कहा की जल्द ही साजिशकर्ता का भी खुलासा पुलिस कर लेगी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News