गुजरात विधानसभा चुनाव में हार पर बोले कांग्रेस नेता अजीत शर्मा, कहा आप और ओवैसी ने निभाई बीजेपी के बी टीम की भूमिका

गुजरात विधानसभा चुनाव में हार पर बोले कांग्रेस नेता अजीत शर्मा, कहा आप और ओवैसी ने निभाई बीजेपी के बी टीम की भूमिका

BHAGALPUR : गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और बिहार के कुढ़नी विधानसभा में उपचुनाव को लेकर कॉंग्रेस विधानमण्डल दल के नेता भागलपुर विद्यायक अजित शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अजीत शर्मा ने कहा कि हिमाचल में कॉंग्रेस को जितना था। गुजरात में भी जितना था। लेकिन वहां काफी समय से भाजपा है तो वहां भय बना हुआ है। 


उन्होंने कहा की जनता को गुजरात मे ये समझाने में नाकाम रहे कि महंगाई बढ़ी हुई है। गुजरात मे जनता का फैसला है उसका स्वागत करते हैं। गुजरात मे आम आदमी पार्टी व ओवैसी की पार्टी ने बी टीम की भूमिका निभाई है।

अजीत शर्मा ने कहा की 2024 के लोकसभा चुनाव में गुजरात मे स्वीप करेंगे। जनता से आग्रह है की 2024 में हमे जिताएं। वहीँ उन्होंने कहा की बिहार में शराबबंदी को खत्म करने के लिए भाजपा हल्ला करती रही, लेकिन पहले नहीं बोल सके थे। कुढ़नी में निश्चित तौर पर महागठबंधन की जीत हुई है।

बता दें की गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव के बाद आज वोटों की गिनती की जा रही है। इसमें गुजरात में भाजपा और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस में बहुमत की ओर से बढती नजर आ रही है। वहीँ कुढनी में ही उपचुनाव बीजेपी को जीत हासिल हुई है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News