बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार पर हमला कर वाहवाही लूटने के चक्कर में कांग्रेस नेता हो गए अरेस्ट, नेतागिरी की निकली हवा

पत्रकार पर हमला कर वाहवाही लूटने के चक्कर में कांग्रेस नेता हो गए अरेस्ट, नेतागिरी की निकली हवा

PATNA: पटना से इस वक्तएक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुलिस ने पत्रकारों पर हमला करने के आरोपी कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 21 दिसंबर को आरजेडी के बिहार बंद के दौरान आशुतोष शर्मा पत्रकारों पर हमला करते कैमरे में कैद हुआ था। मामला दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता फरार चल रहा था।

फरारी के दौरान पूजा करते तस्वीर हुई थी वायरल

जिस आशुतोष शर्मा की खोज में पुलिस दिन-रात एक किए हुए थी वही कांग्रेस नेता खुलेआम जिन के उजाले में में पटना से सटे मंदिर में मंगलवार को रूद्राभिषेक कर रहा था। पटना की कोतवाली थाने की पुलिस दावे कर रही थी कि उस शख्स की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।लेकिन हकीकत यही थी कि वह बैकटपुर स्थित मंदिर में रूद्राभिषेक कर रहा था।फरारी के दौरान कांग्रेस का वह नेता पूजा की तस्वीर अपने फेसबुक पर पोस्ट भी किया था।

गौरतलब है कि 21 दिसंबर को एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ राजद की ओर से बिहार बंद बुलाया गया था। बिहार बंद के दौरान कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी किया था।इसी मामले में पुलिस ने आज आशुतोष शर्मा को गिरफ्तार किया है।

शनिवार को बंद समर्थकों ने मीडियाकर्मियों को अपना निशाना बनाया था। इस दौरान उन्होंने न्यूज़ चैनल और अख़बार के पत्रकारों और फोटोग्राफर को जमकर पीटा गया था। बंद समर्थकों ने उनके कैमरे, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी तोड़ दिए थे। इस दौरान एक फोटोग्राफर का सर भी फोड़ दिया गया था। 


Suggested News