बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं थम रहा एमपी का सियासी बवाल, बेंगलुरू पहुंच कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह हिरासत में

नहीं थम रहा एमपी का सियासी बवाल, बेंगलुरू पहुंच कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह हिरासत में

Desk : मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी सियासी ड्रामे का परिणाम क्या होगा, इसकी कुछ झलक आज दिखाई पड़ सकती है. शिवराज सिंह चौहान की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगा.

 बीजेपी नेता ने अदालत में गुहार लगाकर कमलनाथ सरकार का बहुमत परीक्षण जल्द करवाने की मांग की है. दूसरी ओर मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यपाल लालजी टंडन के बीच चिट्ठियों का आदान-प्रदान जारी है. ऐसे में MP का ये सियासी ऊंट किस करवट बैठता है इसपर हर किसी की नज़र है.

हिरासत में लिए गए दिग्विजय सिंह
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बेंगलुरु में हिरासत में ले लिया गया है. बागी विधायकों से मिलने पहुंचे दिग्विजय रिजॉर्ट के सामने ही धरने पर बैठ गए थे, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

हर किसी की नज़र बेंगलुरु में बैठे 16 बागी विधायकों पर भी है. उनकी ओर से भी सुरक्षा और इस्तीफे की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. मंगलवार को विधायकों ने मीडिया के सामने कमलनाथ पर आरोप लगाए थे और कहा था कि वे यहां बंधक नहीं हैं, अपनी मर्जी से आए हैं. अब बुधवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बेंगलुरु पहुंचे हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें विधायकों से मिलने को रोक दिया है.

Suggested News