कांग्रेस नेता मंटु शर्मा ने निभाया अपना वायदा, मृतक संतोष के बेटे का अपने निजी स्कूल में कराया एडमिशन

कांग्रेस नेता मंटु शर्मा ने निभाया अपना वायदा, मृतक संतोष के बेटे का अपने निजी स्कूल में कराया एडमिशन

PATNA : कांग्रेस नेता मंटु शर्मा ने बिक्रम के मृतक किराना दुकानदार संतोष के परिजनों के साथ किए गए वायदे को आज पूरा करते हुए समाज के बीच एक नजीर पेश किया। मंटु शर्मा ने संतोष की हत्या के बाद उनके परिजनों से मुलाकात और अपनी ओर से सहायता राशि दिए जाने के बाद उनके बेटे की पढ़ाई की जिम्मेवारी लेने का वायदा किया था। 

उन्होंने आज उस वायदा को पूरा करते हुए संतोष के बेटे का अपने निजी स्कूल शिवम कांवेंट में आज अपनी देखरेख में नामांकन करवाया। वहीं उसकी पूरी पढ़ाई की जिम्मेवारी ली। 

मंटु शर्मा ने बताया कि संतोष के बेटे की 12वीं तक पूरी पढ़ाई उनके संस्थान में निशुल्क होगी। उसके पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च वे स्वंय वहन करेंगे। 

कांग्रेस नेता ने प्रदेश और खासकर विक्रम में बढ़ते अपराध को लेकर आज जिस तरह से अपराध अपने चरम पर है यह एक बहुत ही चिंता का विषय है। पैसे के लिए अपराधी किसी की भी हत्या कर दे रहे है। उनके इस कृत्य से कई परिवार तबाह हो रहे है। हम सभी को मिलकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़ने और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने की जरुरत है। 

वहीं उन्होंने सरकार से भी बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कदम उठाये जाने की बात की। उन्होंने कहा कि अपाधरियों की वजह आज लोग दहशत में जीने को मजबूर है। छोटे-मोटे रोजगार से अपने परिवार का पलन करने वालों को भी निशाना बनाया जा रहा है। रंगदारी नहीं देने पर उनकी हत्या कर दी जा रही है। इन सभी बातों पर सरकार को ध्यान देना चाहिए। 

बता दें कि बीते दिनों बिक्रम के किराना दुकानदार संतोष की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने संतोष से पहले रंगदारी की मांग की थी और नहीं दिए जाने पर दुकान में घुसकर संतोष को गोलियों से भून डाला था।  

Find Us on Facebook

Trending News