कांग्रेस नेत्री मीरा कुमार का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप, केन्द्र की कमजोरी के कारण पाकिस्तान दिखा रहा इतनी हिम्मत

SASARAM : पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग पूरे देश में हो रही है। वहीं इस दिशा में सरकार की ओर से कई कदम भी उठाये गये हैं। एक ओर जहां मोदी सरकार अतंराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने की मुहिम में जुटी है, वहीं आतंकियों पर भी पूरी कार्रवाई की जा रही है। 

भारत के इस कार्रवाई से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है और वह बार-बार भारत को यह धमकी दे रहा है कि अगर हिन्दुस्तान की ओर से हमला हुआ तो इसका जबाव दिया जायेगा।

पाकिस्तान की ओर से हो रहे इस बयानवाजी को कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार ने केन्द्र सरकार की कमजोरी करार दिया है। 

मीरा कुमार ने कहा है कि केन्द्र में बैठी सरकार की कमजोरी की वजह से पाकिस्तान इतनी हिम्मत दिखा रहा है। पूर्व लोकसभा स्पीकर ने कहा है कि पूरा विश्व जानता है कि आतंकवाद का जन्म स्थान पाकिस्तान है। वहीं देश की जनता के साथ-साथ सभी राजनीतिक दल पाकिस्तान पर कार्रवाई को लेकर केन्द्र सरकार के साथ है। ऐसे में केन्द्र सरकार को उसकी हिमाकत का माकूल जबाव देना चाहिए। 

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि उनके पिताजी जगजीवन बाबू जब देश के रक्षा मंत्री थे, तो पाकिस्तान को मच्छर की तरह मसलते हुए उसके दो फाड़ कर दिए थे। आज वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को एकबार फिर वैसा ही सबक सिखाया जाए।  

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News