नीतीश-मांझी के बीच बढ़ती नजदीकियों के बाद कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने भी दी बधाई, जानिए क्या है पूरा मामला...

नीतीश-मांझी के बीच बढ़ती नजदीकियों के बाद कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने भी दी बधाई, जानिए क्या है पूरा मामला...

PATNA : केंद्रीय मंत्रिमंडल में नीतीश कुमार की पार्टी को तवज्जो नहीं मिलने से सीएम नीतीश काफी गुस्से में हैं।उन्होंने पटना आते हीं मीडिया के सामने इसका इजहार भी किया था। मंत्रिमंडल में उचित भागीदारी नहीं मिलने से जेडीयू आहत है। इसके बाद जेडीयू और बीजेपी के रिश्तो में खटास की खबर है। इन खबरों के बीच अब नीतीश कुमार अपने धूर विरोधी मांझी के घर जाने वाले हैं। 

वहीं कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने भी नीतीश कैबिनेट में शामिल हुए जदयू कोटे के मंत्रियों को बधाई देकर चर्चाओं को नए सिरे से गरम कर दिया है। 

बिहार के राजनीतिक गलियारे में अब यह चर्चा तेज हो गयी है कि नीतीश कुमार की कांग्रेस-मांझी से बढ़ती नजदीकियां कुछ नया गुल खिला सकती हैं।   

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को अपने कैबिनेट विस्तार में सिर्फ जेडीयू कोटे से 8 मंत्रियों को शामिल कराया था। मंत्रिमंडल विस्तार में बीजेपी के किसी सदस्य को मंत्री नहीं बनाया गया था। अभी नीतीश मंत्रिमंडल में बीजेपी के किसी सदस्य को शामिल नहीं कराने पर राजनीतिक समीक्षा हो हीं रही थी कि रविवार की शाम जेडीयू की इफ्तार में बीजेपी का कोई नेता शामिल नहीं हुआ। हालांकि बीजेपी के इफ्तार से जदयू ने भी दूरी बनाए रखी थी।

आज शाम मांझी के घर जाने वाले हैं नीतीश

इन सब खबरों के बीच महागठबंधन के नेता और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी इफ्तार के बहाने सीएम नीतीश के गले मिले। दोनों के बीच जमकर बातें हुईं। इसके बाद अब नीतीश कुमार आज शाम अपने धूर राजनीतिक विरोधी मांझी के घर इफ्तार में जा रहे हैं।

अब सदानंद सिंह ने जदयू कोटे के मंत्रियों को दी बधाई

नीतीश कुमार का अपने धूर विरोधी महागठबंधन नेताओं से बढ़ती नजदीकियों के बीच कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने नीतीश कैबिनेट के जेडीयू कोटे से शामिल हुए नवनियुक्त मंत्रियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसे कोई राजनीतिक या गठजोड़ के रुप में न देखा जाए। मैं कट्सी के तौर पर नवनिर्वाचित सदस्यों को उनके मंत्री बनने की बधाई दी है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News