राजद नेताओं के घर सीबीआई छापेमारी पर बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा बिहार में मिली पटखनी से बौखला गई है भाजपा

राजद नेताओं के घर सीबीआई छापेमारी पर बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा बिहार में मिली पटखनी से बौखला गई है भाजपा

KATIHAR : केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने आज बिहार और झारखण्ड में कई नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की है। इसमें राजद के विधान पार्षद सुनील सिंह, राजद सांसद डॉ.फैयाज अहमद और अशफाक करीम के साथ राजद नेता सुबोध राय शामिल हैं। 


मिली जानकारी के मुताबिक पटना समेत कुल 24 ठिकानों पर छापेमारी की गयी है हो रही है। विपक्षी पार्टियों ने इसे बदले की कार्रवाई बताया है। कटिहार के साथ-साथ बिहार के कई शहरों में राजद नेताओं पर सीबीआई के रेड पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने इसे भाजपा की हताशा का परिणाम बताया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार में जिस तरह से पटखनी मिला है। उससे भाजपा बौखलाई हुई है और इसलिए हताशा में इस तरह से रेड करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे रेड से महागठबंधन के साथी डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा की महागठबंधन और मजबूत हुआ है।

उधर सीबीआई छापे पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा की "यह कहना बेकार है कि यह ईडी या आईटी या सीबीआई का छापा है, यह भाजपा का छापा है। वे अब भाजपा के अधीन काम करते हैं, उनके कार्यालय भाजपा की स्क्रिप्ट के साथ चलते हैं। आज (बिहार विधानसभा में) फ्लोर टेस्ट है और यहां क्या हो रहा है? यह अनुमानित हो गया है।" उन्होंने कहा, "हमारे डिप्टी सीएम ने कल बैठक में कहा था कि वे अब इस स्तर पर पहुंचेंगे। 24 घंटे भी नहीं लगे। वे और भी नीचे गिर गए। यह कैसा गुस्सा है कि आपके हिसाब से सरकार नहीं चली? 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News