PM मोदी का पलटवार, गिनाए कांग्रेस राज के घोटाले…जीप से लेकर अगस्ता तक का जिक्र

PM मोदी का पलटवार, गिनाए कांग्रेस राज के घोटाले…जीप से लेकर अगस्ता तक का जिक्र

NEW DELHI : राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चीट मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कई घोटालों को लेकर निशाना साधा है। राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि वो पैसा बनाने का रास्ता खोज रही है। कांग्रेस ने देश के रक्षा क्षेत्र को लूटा है।

पैसा बनाने का रास्ता खोज रही कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में यानी 40 और 50 के दशक में जीप घोटाला हुआ। 80 के दशक में बोफोर्स घोटाला हुआ। उन्होंने कांग्रेस राज के घोटालों की लिस्ट को लंबा करते हुए कहा कि उन्हीं की सरकार में अगस्ता और सबमरीन घोटाला हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पैसा बनाने का रास्ता खोजा है। कांग्रेस के लिए रक्षा क्षेत्र फंडिंग का स्रोत रहा है.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोटालों से सेनाओं के मनोबल में गिरावट आई। उन्होंने (कांग्रेस) सेनाओं के मनोबल की भी चिंता नहीं की।

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार को सौभाग्य मिला है कि 40 साल से अटकी हुई वन रैंक वन पेंशन की मांग को हमने पूरा किया। पूर्व की सरकार ने इसके लिए महज 500 करोड़ रुपये दिए थे, जो एक मजाक से ज्यादा कुछ नहीं था। उन्होंने कहा कि  हमें अपने बलों पर गर्व है और उन पर विश्वास है।पीएम मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। 


Find Us on Facebook

Trending News