शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौज़िया राणा ने थामा कॉंग्रेस का दामन, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने दिलाई सदस्यता

शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौज़िया राणा ने थामा कॉंग्रेस का दामन, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने दिलाई सदस्यता

PATNA : प्रसिद्ध शायर मुनव्वर राणा की पुत्री फौज़िया राणा आज कॉंग्रेस पार्टी में शामिल हो गई. अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ फौजिया कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई. बिहार कॉंग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने फौजिया राणा को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर फौजिया राणा ने कहा की कांग्रेस पार्टी से हमारे परिवार का पहले से जुडाव रहा है. उन्होंने कहा की मेरी विचारधारा जिससे मेल खाती है. 

उसी के साथ रहना है. राणा ने कहा की मुझे लगता है की इस पार्टी में महिलाओं को सम्मान दिया जाता है. उन्होंने कहा की यह एक बेहतर प्लेटफार्म है. जहाँ हम अपनी आवाज लोगों के लिए बुलंद कर सकते हैं. चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा की यह तो पार्टी को तय करना है. 

राणा ने कहा की अब से कुछ घंटे पहले मैं सोशल एक्टिविस्ट रही हूँ. अब कांग्रेस में आ गयी हूँ. सोशल एक्टिविस्ट की कोई सीमा नहीं होती है. वह किसी से मिल सकता है. राहुल गाँधी के साथ हाथरस में हुयी घटना पर उन्होंने कहा की मैंने तो सात माह पहले ही कह दिया था की यूपी की चोर पुलिस है. दमनकारी सरकार है. 

अब बिहार के यूपी के लोगों को तय कर लेना चाहिए की दमनकारी सरकार को हटा देना चाहिए. योगी जी ने वहां पर जिस तरह का अत्याचार कर रखा है. उसका खात्मा बहुत जल्द होगा. वह आतंक की सरकार है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News