कांग्रेस में फूट के दावे पूरी तरह से बकवास, विधायक अजीत शर्मा ने कहा - प्रचार के लिए कर रहे बयानबाजी

कांग्रेस में फूट के दावे पूरी तरह से बकवास, विधायक अजीत शर्मा ने कहा - प्रचार के लिए कर रहे बयानबाजी

पटना। बिहार कांग्रेस में फूट के दावे को भागलपुर विधायक ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में पार्टी पूरी तरह से एकजूट है और कोई भी विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है। इससे पहले यह बात सामने आई थी कि कांग्रेस के 19 में से 17 विधायक पाला बदलने की तैयारी में है, जिसके बाद बिहार में फिर से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी।

मामले में कांग्रेस विधानमंडल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि कुछ लोग मीडिया में बने रहने के लिए ऐसा अनर्गल बयान दे रहे हैं, पार्टी पूरी तरह से एकजुट है, और सभी विधायक पूरी मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी के साथ है, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता से जब पूर्व विधायक के द्वारा पार्टी के टूट में विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा के नाम की चर्चा भी किए जाने की बात पूछी गई तो कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने कहा कि की भी बात कही जाने यह पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस में टूट के दावे को बकवास बताया।

भागलपुर विधायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सबसे ज्यादा सम्मान पार्टी के कार्यकर्ताओं और विधायकों को दिए जाने की बात कही, साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा की जो नेता सिर्फ एक बार विधायक बना हो और लगातार पार्टी चेंज कर रहा हो, वह किस तरह ऐसा अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को जानकारी भी दे दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News