मायागंज अस्पताल की कुव्यवस्था पर भड़के कांग्रेस विधायक, कहा अबतक चालू नहीं किया गया ऑक्सीजन प्लांट

मायागंज अस्पताल की कुव्यवस्था पर भड़के कांग्रेस विधायक, कहा अबतक चालू नहीं किया गया ऑक्सीजन प्लांट

BHAGALPUR : राज्य में वायरल बुखार का कहर जारी है. इसी कड़ी में जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के इमरजेंसी शिशु वार्ड के सभी बेड फूल हो चुके हैं. हालत यह है कि एक बेड पर दो से तीन बच्चों का इलाज हो रहा है. जबकि इंडोर में भी 40 बेड भर चुके हैं. अधिकतर बच्चों को सर्दी खांसी बुखार है. उनको सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है, जिससे लोग काफी भयभीत दिख रहे हैं. 

वही इस पूरे मामले को लेकर भागलपुर के विधायक और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने बिहार सरकार को घेरते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्रालय नाकारा हो गया है. लोग कोरोना संक्रमण के तीसरे वेब को लेकर काफी सशंकित हैं. लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जो काम किया जाना चाहिए था वह अब तक नहीं हुआ है. भागलपुर मायागंज अस्पताल की स्थिति और भी दयनीय है. एक ओर जहां बच्चे का वार्ड बीमार बच्चों से भरा हुआ है. 

वहीं अब तक मायागंज अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट चालू नहीं किया गया है. उन्होंने सवालिया लहजे में मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या हम इस तरह कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर से बच सकेंगे. साथ ही कांग्रेस विधायक ने इलाज में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई की भी मांग मुख्यमंत्री से की है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News