बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस विधायक ने गोपाल मंडल के बयान पर किया पलटवार, कहा रंगरा में जो हुआ उसको जाति से नहीं जोड़े गोपाल मंडल, नवगछिया एसपी पर टिप्पणी करना गलत बगैर जांच के कैसे कर दी टिप्पणी

कांग्रेस विधायक ने गोपाल मंडल के बयान पर किया पलटवार, कहा रंगरा में जो हुआ उसको जाति से नहीं जोड़े गोपाल मंडल, नवगछिया एसपी पर टिप्पणी करना गलत बगैर जांच के कैसे कर दी टिप्पणी

NAUGACHHIA : नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा में रविवार को हुए भारी बवाल मामले में जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने जातपात की बात की उन्होंने ब्राह्मण और मण्डल की बात की अब जदयू विधायक गोपाल मंडल के बयान पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने पलटवार किया है, घटना को लेकर कांग्रेस विधायक ने कहा कि इसे जाति का रंग देना बिल्कुल गलत है, मैंने भी सुना है वहां एक महिला दूध लेकर कहीं जाती है और फिर लापता हो जाती है फिर उसकी हत्या होती है. पुलिस को इसकी कड़ी से कड़ी जांच करनी चाहिए, और जो सत्य है उसको जनता के सामने लाना चाहिए. 

अजीत शर्मा, कांग्रेस विधायक ने कहा कि इसे जाति का रंग देना बिल्कुल गलत है, मैंने भी सुना है वहां एक महिला दूध लेकर कहीं जाती है और फिर लापता हो जाती है फिर उसकी हत्या होती है. पुलिस को इसकी कड़ी से कड़ी जांच करनी चाहिए, और जो सत्य है उसको जनता के सामने लाना चाहिए. गोपाल मंडल जी जो बात कर रहे हैं ब्राह्मण गंगौता ऐसी कोई बात नहीं है, हम आग्रह करेंगे विधायक से भी और सरकार से भी की जात-पात से ऊपर उठिए और जो इसमें दोषी है उसपर कड़ी कार्रवाई कीजिए. 

वहीं उन्होंने नवगछिया एसपी पर अभद्र टिप्पणी करने पर कहा कि बिना जांच के टिप्पणी कैसे कर सकते हैं. गोपाल मंडल ने कह दिया कि सरकार ही भ्रष्ट है, आप जिस पार्टी में है वही भ्रष्ट है ऐसा कैसे बोल सकते हैं, बिना जांच के किसी पर इल्जाम लगाना उचित नहीं है इससे काम बाधित होता है.

REPORT - ANJANEE KUMAR KASHYAP

Suggested News