BIHAR NEWS : कांग्रेस विधायक ने ब्लेड से किया स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन, कहा सरकार को है ऑपरेशन की जरुरत

BIHAR NEWS : कांग्रेस विधायक ने ब्लेड से किया स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन, कहा सरकार को है ऑपरेशन की जरुरत

VAISHALI : जिले के हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में उद्घाटन के दौरान मंगलवार को कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास की फजीहत हो गई। वे कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचीं लेकिन तैयारी पूरी नहीं थी। फीता काटने के लिए विधायक को कैंची नहीं मिली। उन्होंने काफी देर इंतजार किया। साथ में आए लोग भड़क गए। इसके बाद कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने खुद अपने पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन कर दिया। 

दरअसल, वैशाली के सहदेई में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर स्वास्थ्य मेले का बीते मंगलवार को एक दिवसीय आयोजन किया गया था। उद्घाटन के लिए स्थानीय कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास को आमंत्रित किया गया था।  सुबह दस बजे पहुंचना था। लेकिन वे 12 बजे पहुंचीं फिर भी तैयारी नहीं थी। गेट पर फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली। इसके बाद उन्हें अपने पर्स में रखे ब्लेड की याद आई और फिर उसी से उन्होंने फीता काटा।

उद्घाटन के बाद कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अमृत महोत्सव के नाम पर सरकार लोगों के अंदर जहर भर रही है। यहां कुछ भी ठीक नहीं है। स्थिति बद से बदतर है और घटिया व्यवस्था है। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि इसी उद्घाटन करने वाले ब्लेड से सरकार के ऑपरेशन की जरूरत है।  सरकार को कैंसर की बीमारी हो गई है। 

इधर इस मामले में सहदेई के पीएचसी प्रभारी ने अपनी गलती मानी। पीएचसी प्रभारी ने कहा कि दुख हमें भी है। लेकिन इस मेले की जिम्मेदारी जिन्हें दी गई थी, वह हेल्थ मैनेजर है। उनसे इस मामले में स्पष्टीकरण मांगी जाएगी। 

Find Us on Facebook

Trending News