कांग्रेस विधायक ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा कहीं नहीं हो रही है धान की खरीदारी

कांग्रेस विधायक ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा कहीं नहीं हो रही है धान की खरीदारी

NAWADA : हिसुआ से कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा की सरकार ने ऐलान किया है की पूरे बिहार में हर जिले में धान खरीदारी का केंद्र खोल दिया गया है. लेकिन सरकार ईमानदारी से जांच कर बता दें कि कितने किसानों के धान की खरीदारी हो रही है. दलाल को भेज-भेज कर गांव से धान की खरीदारी करते हैं और किसानों को सही मूल्य नहीं मिल पाता है. 

उन्होंने कहा की किसानों के हित के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई करूंगी. कोई भी नियम बनता तो वह पूरे बिहार में लागू होना चाहिए. यह नहीं कि सिर्फ नालंदा ही हो. वहीँ नीतू सिंह ने कहा की महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि सरकार बनने पर 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे. लेकिन एनडीए ने वादा किया था की 19 लाख लोगों को नौकरी देंगे. अब वह बताए की वह नौकरी कैसे देंगे. अगर रिक्त पद जो हर जिला में है. उसे भरने के काम अगर सरकार करती है तो मैं सरकार की प्रशंसा करुँगी. 

वहीँ उन्होंने कहा की हत्या, बलात्कार, लूट की घटना लगातार बिहार में बढती जा रही है. इस पर प्रशासन को कई एक्शन लेना चाहिए. उन्होंने कहा की सरकार भी इस क्राइम पर कंट्रोल नहीं लगा पा रही है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News