BIHAR NEWS : सड़क दुर्घटना में बाल बाल बची कांग्रेस विधायक, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : सड़क दुर्घटना में बाल बाल बची कांग्रेस विधायक, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : जिले के हिसुआ क्षेत्र के कांग्रेस के विधायक नीतू सिंह सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गयी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक विधायक जनता की समस्या सुनकर वापस लौट रही थी। उसी दौरान मझावं गांव के निकट समर्थक के मिलने के लिए जैसे ही गाड़ी तो उतरने वाली थी। उनकी गाडी में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही अल्टो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारी है। जिसके कारण विधायक गंभीर रूप से चोटिल हो गई। 

विधायक के सीने व कमर में काफी चोट लगी है। जिन्हें नवादा के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां पर उनकी इलाज की जा रही है। बता दें की जख्मी होने के बाद विधायक को स्थानीय लोग व समर्थक के द्वारा तुरंत नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका एक्सरे कराया जा रहा है। उपाधीक्षक अजय कुमार ने कहा कि विधायक की स्थिति अभी ठीक है कमर व सीने में गंभीर चोट लगी है। एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

बता दे कि विधायक सुबह के 10:00 बजे अपने घर पर जनता की समस्या सुनती है और फिर फील्ड में निकलकर जनता की समस्या सुनने को लेकर गांव-गांव पहुंचती है। इसी कड़ी में आज विधायक क्षेत्र में निकली थी। जहाँ दुर्घटना में उनको चोट लगी है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News