बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से शराब दुकान खोलने का किया अनुरोध, दिया यह तर्क

कांग्रेस विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से शराब दुकान खोलने का किया अनुरोध, दिया यह तर्क

BHAGALPUR : भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने सीएम नीतीश कुमार से लॉकडाउन के बीच प्रदेश मे शराब की दुकान खोलने का आग्रह किया है। 

अजीत शर्मा ने आज भागलपुर में प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अनुरोध करता हूं कि वे अविलंब शराब की दुकान को चालू कर दे। 

अजीत शर्मी ने कहा है कि शराब की दुकान खुलने से बिहार में राजस्व की भरपाई होगी और उससे आने वाले पैसे से प्रदेश के जरुरतमंद लोगों की भलाई हो सकेगी। 

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब अपनी प्रतिष्ठा को दांव पर नहीं रखना चाहिए। लॉकडाउन की वजह से सारे काम-धंधे और संस्थान बंद है जिससे राजस्व का घाटा हो रहा है। शराब बिक्री शुरु होने से इसकी भारपाई की जा सकती है। 

उन्होंने कहा कि बहार से आने वाले मजदूरों से भाड़ा रेल का नही लेना चाहिए। केन्द्र सरकार के गाइडलाइन के अनुसार फ्री मे प्रवासी मजदूरों को घर तक लाने के इंतजाम की बात की गई है। लेकिन ऐसी खबर मिल रही है कि मजदूरों से किराया वसूला जा रहा है। 

अजित शर्मा ने कहा कि दूसरे राज्यों ने अपने राजस्व की भरपाई के लिए शराब की दुकानों को खोल दिया है। नीतीश कुमार को भी अपनी झूठी प्रतिष्ठा को खत्म कर शराब की दुकान को खोल देनी चाहिए। ताकि राज्य में राजस्व की भरपाई हो सके और उस पैस से गरीबों का भला किया जा सके। 

भागपुर से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News