कांग्रेस एमएलसी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को बताया झूठा-मक्कार, आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग

कांग्रेस एमएलसी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को बताया झूठा-मक्कार, आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग

PATNA : बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को झूठा और मक्कार कहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री पर आपराधिक मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया है कि आज से 5 साल पहले भी मुजफ्फरपुर में AES पीड़ित बच्चो का हाल चाल लेने आये थे। तब उस समय भी उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर में 100 बेड का ICU बनाएंगे। एक बार फिर से 5 साल बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रहते वही मुजफ्फरपुर आये हैं तो वही बात दुहरा दी है।

केंद्रीय मंत्री के इस आस्वाशन पर कांग्रेस नेता न बड़ा हमला बोला है और कहा है कि मोदी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का दो बयान -एक 2014 जून का और  दूसरा 2019 जून का। दोनों बयान  मुजफ़्फ़रपुर मामले पर ही  है।

2014 में 100 बच्चों की मौत पर कहा कि 100 बेड का ICU बनाएंगे। फिर 201 9 में 100 से अधिक बच्चों की मौत पर वही बयान दोहराया, 100 बेड का ICU बनाएंगे।

मिश्रा ने कहा है कि क्या ऐसे झूठे मक्कार व्यक्ति को मंत्री रहना चाहिए या इसके विरुद्ध आपराधिक लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए? बिहार के प्रति ये नज़रिया इतने गंभीर मामले पे क्या दर्शाता है?  दुखद पहलू ये है कि जनता ऐसे लोगों को हीं चुन रही है....

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News