अखिलेश सिंह का दावा- ऐतिहासिक होगी कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली, 3 राज्यों के मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल

अखिलेश सिंह का दावा- ऐतिहासिक होगी कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली, 3 राज्यों के मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल

PATNA : 3 फरवरी को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाली जन आकांक्षा रैली  को लेकर कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दावा किया कि राहुल गांधी की रैली अभूतपूर्व होगी। 5 से अधिक राज्यों के लोग इसमें शामिल होंगे। अखिलेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी रैली को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव, शरद यादव, जीतनराम मांझी, मुकेश सहनी और उपेन्द्र कुशवाहा भी रैली में शामिल होंगे।

अखिलेश सिंह ने कहा कि रैली में 2500 बसों और 15 हजार छोटी गाड़ियों से लोग आ रहे हैं। बड़ी तादाद में लोग ट्रेन से भी आएंगे। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। 

अखिलेश सिंह ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के सामने गिड़गिड़ाने के बावजूद नरेन्द्र मोदी ने उनकी बात को नहीं मानी और पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा नहीं दिया।

अनंत सिंह के समर्थन में उतरी कांग्रेस

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थन में कांग्रेस खुल कर उतर गई है। कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने अनंत सिंह का बचाव करते हुए कहा कि जब वे नीतीश जी के साथ थे तो सही थे तो आज गलत कैसे हो गए। गोहिल ने फोटो जारी करते हुए कहा कि कभी नीतीश और सुशील मोदी उनके सामने झुकते थे। हालांकि गोहिल ने कहा कि अभी अनंत सिंह को पार्टी में शामिल नहीं किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News