बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ... और होगी गंभीर बीमारी

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ... और होगी गंभीर बीमारी

NEW DELHI : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी का मजाक उड़ाया है। स्वाइन फ्लू की बीमारी से जूझ रहे अमित शाह इस समय दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। हरि प्रसाद ने कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी। 

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष का इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है। शाह ने खुद भी ट्वीट के जरिए उनको स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में कहा, "मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की अनुकंपा, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।"

बीजेपी का पलटवार

इस बयान के बाद बीजेपी को कांग्रेस पर हमले का मौका मिल गया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हरिप्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, 'जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाहजी के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। फ्लू का उपचार है लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।


Suggested News