कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Desk: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि अगले 10 से 12 दिनों तक वो घर में क्वारंटीन रहेंगे.

कांग्रेस नेता संजय झा कोरोनो वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी. संजय झा ने कहा कि उनमें कोई लक्षण नहीं हैं और वह पॉजिटिव पाए गए हैं. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह अगले 10-12 दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहेंगे. ट्वीट में, संजय झा ने कोरोनोवायरस के   सामुदायिक प्रसार  को कम नहीं आंकने का अनुरोध किया है. संजय झा ने कहा, 'ट्रांसमिशन के जोखिम को कम मत समझिए. हम सभी कमजोर हैं.

उन्होंने लिखा कि - 'मैं Covid-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझमें कोई लक्षण नहीं है. मैं अगले 10-12 दिनों के लिए होम क्वारंटीन में हूँ. कृपया सामुदायिक प्रसार के जोखिमों को हल्के में ना लें. हम सभी कमजोर हैं. सभी अपना ध्यान रखें.

झा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. वह ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस, महाराष्ट्र के अध्यक्ष भी हैं. झा कांग्रेस के मुख पत्र नेशनल हेराल्ड समेत कई जगह लेख भी लिखते रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News