बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर अटैक कांग्रेस गंभीर, कहा- ऐसा ट्रेंड सेट करने वालों पर टाइट एक्शन ले सरकार

बिहार में डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर अटैक कांग्रेस गंभीर, कहा- ऐसा ट्रेंड सेट करने वालों पर टाइट एक्शन ले सरकार

पटना : बिहार में कोरोना अब तेजी से पैर पसारने लगा है. कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ रही है. आज बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 28 पहुंच गई है. ऐसे में बिहार के कुछ इलाकों में कोरोना सैंपल लेने गए डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ पुलिस बल पर हमले भी हो रहे हैं. संकट की इस घड़ी में ऐसे व्यवहार पर कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आपत्ती जताई है. कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा सीएम नीतीश कुमार से गुजारिश की है कि ऐसे मामलों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और  डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मियों तथा पुलिस बल की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाना चाहिए.

कांग्रेस एमएलसी ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की जांच  सैंपल संग्रह और बाहर से आये लोगों की जांच पड़ताल करने गए टीम पर मधुबनी के अंधराठाढ़ी के एक गांव में तथा खगड़िया जिले के एक गांव मे हिंसक हमला तथा गोलीबारी करना अत्यंत ही निंदनीय कृत्य है तथा ऐसी घटना एक खतरनाक ट्रेंड के संकेत दे रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी यह मानती है कि हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस बल के लोग विपरीत परिस्थितियों में काम कर रहे हैं और लोगों को चाहिए कि वे उनका सहयोग और सम्मान करें. सरकार का भी दायित्व है कि वे समुचित सुरक्षा का प्रबंध भी करे तथा ऐसे तत्वों को जो हमलावर हैं को तत्काल गिरफ्तार करे.

Suggested News