कांग्रेस ने तेजस्वी को सीएम फेस मानने से किया इंकार, कहा- बैठक में तय होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

कांग्रेस ने तेजस्वी को सीएम फेस मानने से किया इंकार, कहा- बैठक में तय होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से अब सियासी पारा चढ़ने लगा है. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेंच सुलझने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस और राजद की बीच अब सीटों लेकर तल्खी साफ देखी जा रही है.

कांग्रेस ने राजद के ऑफर को ठुकराया
राजद ने इस बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 58 सीटों का ऑफर दिया था लेकिन कांग्रेस ने तेजस्वी के ऑफर को ठुकरा दिया है.कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद ने सीएम फेस को लेकर भी मिलकर बात होगी तभी उसपर भी फैसला होगा.आपको बता दें कि  तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की ओर से खुद को सीएम का फेस बताया था लेकिन अब कांग्रेस ने इस बात को भी नकार दिया है.

कांग्रेस का कहना है कि महागठबंधन में सीएम का चेहरा कौन होगा, ये सब कुछ गठबंधन के तमाम सहयोगी मिलकर तय करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव की यह डिमांड है तो सभी की इच्छा खुद के प्रोजेक्शन की होती ही है. हालांकि कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद ने कहा कि अभी बात चल रही है. कांग्रेस के बड़े नेता इन सब मामलों पर फैसला करेंगे.

गौरतलब है कि राजद ने सोमवार को कड़े लहजे में कांग्रेस को यह अल्टीमेटम दिया था कि 58 सीटों पर बात करनी है तो ठीक है वरना कांग्रेस अपना रास्ता देख सकती है. राजद के इस बयान के बाद महागठबंधन में रार मचने तय माना जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News