बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या मामला,सदन में प्रेम चन्द्र मिश्रा ने पूछा मुख्यमंत्री जी बिहार में क्या हो रहा है...

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या मामला,सदन में प्रेम चन्द्र मिश्रा ने पूछा मुख्यमंत्री जी बिहार में क्या हो रहा है...

पटना : बिहार के पश्चिम चंपारण में कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार मो. फखरूद्दीन खान हत्या का मामला बिहार विधान परिषद् में उठा. कांग्रेस एमएलसी प्रेम चन्द्र मिश्रा ने कहा कि एक दिन पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में ला एंड ऑर्डर पर अपनी बात कही थी लेकिन कुछ घंटों के भीतर कही मॉब लिंचिंग में लोग मार दिए जाते हैं. तो कहीं कांग्रेस पार्टी के नेता की हत्या हो जाती है. प्रेम चन्द्र मिश्रा ने सदन में कहा कि बिहार में आखिर क्या हो रहा है. 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता फखरूद्दीन को घर बुलाकर बाहर ले जाया गया. उसके बाद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।अस्पताल ले जाने के दौरान कांग्रेस नेता की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तालाब में मछली को लेकर विवाद चल रहा था. उसी विवाद में फखरूद्दीन की गोली मार कर हत्या की गई है. 

बता दें कि मो. फखरूद्दीन 2015 में वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके थे. वहीं 2015 के विधानसभा चुनाव में रामनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था.

बताया जाता है कि वे जिले में कांग्रेस के युवा मुस्चेलिम चेहरा थे. उनकी जिला में काफी अच्छी पकड़ थी. लेकिन आज अपराधियों ने उन्हें घर से बुलाकर ताबड़तोड़ 3 गोली मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई. 

Suggested News