गुलाम की गुगली : कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी के बांधे तारीफों के पुल, कल अपने आलाकमान को दी थी नसीहत

गुलाम की गुगली : कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी के बांधे तारीफों के पुल, कल अपने आलाकमान को दी थी नसीहत

DESK : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के लिए दरियादिली दिखाया है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद एक तरफ जहां कल कांग्रेस के आलाकमान सोनिया गांधी को नसीहत देते हुए कहा था कि पार्टी कमजोर हुई है। इसे मजबूत करने के लिए काम करने की जरूरत है। वहीं दूसरी तरफ आज उन्होंने पीएम मोदी के पक्ष में तारीफों के पुल बांध दिए।

पूर्व मुख्यमंत्री आजाद आज गुज्जर समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से लोगों को सीख लेनी चाहिए। प्रधानमंत्री बनने के बाद भी मोदी अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। उनमें विनम्रता कूट-कूट कर भरा है। आजाद यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी खुद को गर्व से चाय वाला कहते हैं। उनके साथ मेरे राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन यह स्वीकार करना होगा कि प्रधानमंत्री एक जमीनी व्यक्ति हैं।

राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता रह चुके गुलाम नबी आजाद ने यह भी कहा की कश्मीर की स्थिति को ठीक करने के लिए सबसे पहले जम्मू कश्मीर की इकोनॉमिक स्थिति को ठीक करना होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए विकास के काम को 3 गुना करना होगा। साथ ही केंद्र सरकार को यह चाहिए की अभी जितना फंड मिलता है उससे कम से कम तीन चार गुना पैसा जम्मू-कश्मीर को  भेजा जाए। 

आजाद ने यह भी कहा कि हमारे समय में बजट कम होता था. लेकिन हम अलग-अलग चीजों में पैसा ले लेते थे ।आज काम दिखाई नहीं दे रहा है। इंडस्ट्री बंद है ।अतः केंद्र सरकार को जम्मू कश्मीर को दिए जाने वाले फंड में कम से कम 3 से 4 गुना गुना की बढ़ोतरी करनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News