बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा कोरोना से मौत के लिए पीएम और गृह मंत्री जिम्मेवार

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा कोरोना से मौत के लिए पीएम और गृह मंत्री जिम्मेवार

GAYA : कांग्रेस नेता डॉ0 विजय कुमार शर्मा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन घर की खेती बेचकर नही खरीदा है. ये वैक्सीन जनता के पैसे का है. उन्होंने यह भी कहा की नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन विदेश भेज दिया, जिसकी कमी से देश में लोगों की मौत हुई है. इसके लिए प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेवार हैं. 

उन्होंने यह भी कहा की हमारे देश में ऑक्सीजन की कमी हो गयी और ऑक्सीजन विदेश भेज दिया गया. उन्होंने यह भी कहा की दूसरे फेज में कोरोना आने से पहले पूरी दुनिया के देशों ने स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त किया. लेकिन भारत इसमें जीरो रहा. भारत में चुनाव और कुम्भ का आयोजन होता रहा. 

वहीँ उन्होंने जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर कहा कि पप्पू यादव गरीबों के नेता हैं. इतने बीमार होने के बाद भी अपने कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर रख कर गरीबों को देने का काम किया. महामारी में गरीबो को खाना भी खिलाया और खुद बिहार के सभी हॉस्पिटलों में जाकर मरीजों का हाल चाल जाना. उन्होंने कहा की मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूँ की गरीबों की सेवा करना गुनाह है. उन्होंने मुख्यमंत्री से पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा कराने की मांग की. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Suggested News