निराश कांग्रेसी नेता ने पार्टी झंडे सहित चुनाव प्रचार सामग्री में लगाई आग, बताई ये वजह

निराश कांग्रेसी नेता ने पार्टी झंडे सहित चुनाव प्रचार सामग्री में लगाई आग, बताई ये वजह

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारे में सियासत तेज हो गई है. इसी बीच हैदराबाद में कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी के झंडे और अन्य चुनाव प्रचार सामग्री को आग लगा दी और टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) में शामिल होने का ऐलान किया है. 

कांग्रेसी नेता का नाम  कृष्णक है. उन्होंने पार्टी पर खुद को इगनोर करने का आरोप लगाया है. कृष्णक का कहना है कि मैंने कांग्रेस पार्टी से इसलिए इस्तीफा दे दिया है क्योंकि टीपीसीसी (तेलंगाना प्रदेश कॉग्रेस कमेटी) अध्यक्ष यूके रेड्डी मेरे काम को तवज्जो नहीं देते थे, जिसके कारण मैं निराश था.  इसके साथ ही कृष्णक ने सीनियर नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने काफी पैसा कमा लिया है लेकिन पार्टी के लिए काम नहीं करते हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस के लिए यह पहला झटका नहीं है. इससे पहले भी हाल ही में दो कांग्रेस विधायक आर के राव (पिनापका) और अतराम सक्कू (आसिफाबाद) ने भी पार्टी छोड़ टीआरएस में शामिल होने का फैसला किया था. उन्होंने अपने फैसले के वजह बताई थी कि अनुसूचित जानजातियों के कल्याण और हित के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है.

 

Find Us on Facebook

Trending News