कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप, कहा पुलिस पर नहीं है नियंत्रण

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप, कहा पुलिस पर नहीं है नियंत्रण

BHAGALPUR : कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने एक बार फिर बिहार पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए मास्क चेकिंग और वाहन चेकिंग के नाम पर लोगों को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की वाहन चेकिंग की जा रही है तो कितने मामले कोर्ट गए है. यानी गाड़ियों को पैसे लेकर छोड़े जा रहे है. साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि पुलिस पर सरकार का नियंत्रण नहीं रह गया है. 

उन्होंने कहा की पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के बजाय शराब में लगी हुई है. पुलिस पदाधिकारी और प्रशासनिक पदाधिकारियों के द्वारा जनप्रतिनिधियों का सम्मान भी नहीं किए जाने की बात अजीत शर्मा ने कही है. उन्होंने कहा की प्रोटोकॉल है की कोई विधायक डीएम एसपी के पास जाए तो उसे वेलकम करना है. लेकिन कोई ऐसा नहीं करता है. 

उन्होंने कहा की महागठबंधन की सरकार बनी तो पुलिस भी नियंत्रण में रहेगी और आम लोग शांति से रहेंगे. वहीं शराब माफियाओं द्वारा अवैध शराब के कारोबार को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को टैक्स दिए जाने की जानकारी उन्हें मीडिया और आम लोगों से प्राप्त होने की बात करते हुए कहा कि अगर ऐसा हो रहा है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इसकी जद में आते हैं और वह भी बचेंगे नहीं.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News