बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस पार्टी ने बिहार की एनडीए सरकार पर साधा निशाना, कहा रोजगार और विकास को लेकर होगा प्रदर्शन

कांग्रेस पार्टी ने बिहार की एनडीए सरकार पर साधा निशाना, कहा रोजगार और विकास को लेकर होगा प्रदर्शन

BHAGALPUR : कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने केंद्र और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बिहार में एनडीए घटक दल के विधायकों को विकास नहीं कर पाने के लिए बीजेपी को जिम्मेवार ठहराते हुए महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है.

पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने कहा कि भाजपा ने 19 लाख युवाओं को बिहार में सरकार बनने के बाद प्रत्येक वर्ष रोजगार देने की बात कही थी. लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया है. यदि जल्द ही रोजगार के साथ-साथ लोगों के सर्वांगीण विकास को लेकर एनडीए सरकार के द्वारा कार्य प्रारंभ नहीं किया जाता है तो सड़क से सदन तक महागठबंधन के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इस दौरान कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने कहा कि बीजेपी के साथ जिस किसी भी दल को काम करने में परेशानी हो रही है. वह सभी महागठबंधन में शामिल होकर बिहार का विकास कर सकते हैं.

बताते चलें की बिहार में नयी सरकार के बनने के बाद लगातार कई दलों द्वारा एक दूसरी की पार्टी को तोड़ने का दावा किया जा रहा है. एक तरफ जहाँ राजद के नेता श्याम रजक ने कहा था की जदयू के 17 विधायक उनके सम्पर्क में हैं. उधर भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव में कहा था की खरमास बाद राजद टूट जायेगा. अब कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने भाजपा विधायकों को महागठबंधन में आने का न्योता दिया है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News