बिहार कांग्रेस में टूट की अटकलों पर अजीत शर्मा ने लगाया विराम, कहा एकजुट हैं सभी विधायक

बिहार कांग्रेस में टूट की अटकलों पर अजीत शर्मा ने लगाया विराम, कहा एकजुट हैं सभी विधायक

BHAGALPUR : बिहार में कांग्रेस पार्टी के विधायकों द्वारा पार्टी को तोड़े जाने की संभावना को अफवाह और बेबुनियाद करार देते हुए कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में एक भी विधायक पार्टी छोड़ कर कहीं जाने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा की सभी विधायक मजबूती के साथ पार्टी के साथ खड़े हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में भी सभी विधायक और कार्यकर्ता मिलकर कांग्रेस पार्टी का झंडा बुलंद करते हुए केंद्र में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे. 

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सोशल मीडिया पर बिहार कांग्रेस विधायक में चल रही टुट की खबर आश्चर्यजनक है. आजादी के बाद अब तक देश को आगे बढ़ाने का कार्य कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं के द्वारा की गई है. 

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा से जब यूपी में जितिन प्रसाद द्वारा कांग्रेस छोड़े जाने की बात पूछी गई  तो उन्होंने इसे उधार के सिंदूर से शादी करने की बात करार देते हुए, कांग्रेस पार्टी को समुद्र करार दिया. उन्होंने कहा की इससे अगर एक बूंद पानी निकल भी जाता है, तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. देश की जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है. 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनेगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News