विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी, विश्वास यात्रा की होगी शुरुआत

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी, विश्वास यात्रा की होगी शुरुआत

DHANBAD : कांग्रेस पार्टी में युवा मजबूती के साथ खड़े है. इस बार आगामी विधान सभा के चुनाव में 40 से 50 प्रतिशत टिकट युवाओ को देने का प्रयास किया जायेगा. कांग्रेस पार्टी के झारखण्ड़ प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 अजय कुमार की भी इस पर अपनी सहमति दी है. ये बाते शनिवार को कांग्रेस पार्टी के झारखण्ड़ प्रदेश सोशल मीडिया कोर्डिनेटर मयूर शेखर झा ने सर्किट हाउस में कही. 

आज आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर मयूर शेखर झा की अध्यक्षता में धनबाद विधान सभा क्षेत्र के सेक्टर और जोनल प्रभारियों की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में धनबाद विधान सभा क्षेत्र से विश्वास यात्रा की शुरुआत करने का निर्णय लिया गया. मयूर शेखर ने बताया इस यात्रा के माध्यम से युवा कांग्रेस के एक एक कार्यकर्ता धनबाद के सभी वार्ड और पंचायतों में जाकर वोटरों से मिलेंगे.

 इसके माध्यम से कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों की क्या सोच है यह जानने का प्रयास किया जायेगा. लोग ही बताएंगे कि चुनाव में मुद्दे क्या होने चाहिए. जनता किन वादों को गम्भीरता से लेती है. कांग्रेस अगर जनता का विश्वास जीत पाने में असफल हो रही है तो उसकी वजह भी जनता के बीच जाकर ही पता चल सकेगा. 

यह विश्वास यात्रा जनता का विश्वास कांग्रेस की तरफ बढ़ाने के लिए है. जनता जो बाते बताएंगी उन्ही के आधार पर कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में अपना मेनिफेस्टो तैयार करेगी. विश्वास यात्रा धनबाद विधान सभा क्षेत्र से शुरू की जा रही है. प्रदेश नेतृत्व को यह सुझाव दिया गया है कि यह विश्वास यात्रा प्रदेश स्तर पर शुरू किया जाना चाहिए.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News