सत्ता में आई तो नोटबंदी की न्यायिक जाँच कराएगी कांग्रेस पार्टी- आनंद शर्मा

सत्ता में आई तो नोटबंदी की न्यायिक जाँच कराएगी कांग्रेस पार्टी- आनंद शर्मा

NEWS4NATION DESK: कांग्रेस पार्टी ने कहा है की यदि केंद्र में उनके पार्टी की सरकार बनती है तो नोटबंदी का न्यायिक जाँच कराया जायेगा. इसे देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए पार्टी के नेता और पूर्व केन्द्रीय मन्त्री आनंद शर्मा ने कहा की  इसके लिए न्यायिक जाँच आयोग का गठन किया जायेगा. उन्होंने कहा की नोटबंदी ने देश के 11 करोड़ लोगों को बैंकों और एटीएम के सामने कतार में खड़ा कर दिया. जिसकी जवाबदेही तय होनी चाहिए. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा की पीएम ना तो अच्छे दिन ला पाए और ना ही रोजगार के संसाधन बढ़ा पाए,100 स्मार्ट सिटी बनाने का वादा भी पूरा नहीं हो सका. वे अपने पांच साल पुराने वादे पर भी कुछ नहीं बोलते हैं. अब चुनाव में मतदाता उनसे जवाब मांग रहे हैं. आनंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने 4397 करोड़ रुपये विज्ञापनों पर खर्च कर दिए. 

भाजपा के पांच सालों में कोई आतंकी हमला नहीं के दावे पर उन्होंने कहा कि सच यह है कि पांच साल में 16 बड़ी आतंकी और 1086 नक्सली हमले हुए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इंटेलीजेंस एजेंसी, सीबीआइ सहित अन्य एजेंसियों का खुलकर दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा की पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में इन एजेंसियों का खुलकर दुरूपयोग किया गया.

Find Us on Facebook

Trending News