केंद्र में अस्थिर सरकार बनाना चाहती है कांग्रेस पार्टी, बोले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

केंद्र में अस्थिर सरकार बनाना चाहती है कांग्रेस पार्टी, बोले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

PATNA: शुक्रवार को भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार विपक्षी दलों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी अब विपक्ष के नेता पद की लड़ाई लड़ रही है. पिछली बार उसे 44 सीटें मिली थी. जबकि विपक्ष के नेता के लिए 55 सीटों की जरुरत होती है. उपमुख्यमंत्री ने कहा की छठें चरण के बाद ही केंद्र में भाजपा की सरकार बन गई है. सातवें चरण के बाद केंद्र में भाजपा के प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनेगी. इस बार बिहार में महागठबंधन का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा. 

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी चाहती है की क्षेत्रीय पार्टियों के नेता को देश का पीएम बनाया जाये. फिर पांच महीने में समर्थन वापस लेकर देश को चुनाव में झोंक दिया जाये. लेकिन अब देश को पांच महीने वाली सरकार नहीं चाहिए. पांच साल वाली स्थिर सरकार चाहिए. गुरुवार को विक्रम में आयोजित राहुल गाँधी की सभा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की इसमें तीन हज़ार लोग भी शामिल नहीं हुए. जबकि भाजपा के एक विधानसभा में इतने लोग शामिल हो जाते हैं. इसी सभा में तेजप्रताप यादव को अपमानित किया गया और बोलने नहीं दिया गया. 

सुशील कुमार मोदी ने बिहारी बाबू पर तंज कसते हुए कहा की उन्हें लगता था की अपनी लोकप्रियता की वजह जीत रहे हैं. लेकिन जनता ने विलेन से उन्हें हीरो बनाया था. लेकिन फिर इस बार हीरो से विलेन बना देगी.  

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News