बिहार के गांवों में राज्य सरकार की नाकामी बताएगी कांग्रेस पार्टी, पीरपैंती से होगी यात्रा शुरुआत

बिहार के गांवों में राज्य सरकार की नाकामी बताएगी कांग्रेस पार्टी, पीरपैंती से होगी यात्रा शुरुआत

BHAGALPUR : आज भागलपुर के विधायक सह बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा के द्वारा उनके आवास पर "मेरे प्रयास" पुस्तिका का लोकार्पण किया गया। बिहार विधानसभा के विभिन्न सत्रों के दौरान विधायक अजीत शर्मा के माध्यम से जनहित में जो भी प्रश्न उठाया गया है। उसका सारा विवरण इस पुस्तक में प्रकाशित किया गया है। मेरे प्रयास पुस्तिका में नवंबर 2020 से दिसंबर 2021 तक के विधानसभा सत्रों के दौरान जनहित में जितने भी प्रश्न किए गए हैं। चाहे वह भोलानाथ पुल का मामला हो, हवाई सेवा हो, जगदीशपुर बाजार में फ्लाईओवर का निर्माण, स्कूल के जीर्णोद्धार को लेकर मामला हो, भागलपुर जिला के नव अधिसूचित राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 133 भागलपुर से भरजोर तक टू लेन सड़क निर्माण, खादी ग्रामोद्योग रेशमी ग्राम उद्योग, अंगिका एवं मंजूषा को लेकर बढ़ावा या विक्रमशिला समानांतर पुल का। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ता के अलावे दर्जनों लोग मौजूद थे। 

विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि " मेरे प्रयास" पुस्तिका का मुख्य उद्देश्य है की भागलपुर वासियों के उत्थान के लिए कई विषयों पर जो मैंने बिहार विधानसभा सत्रों के दौरान जनहित में प्रश्न रखे हैं। वह सीधे-सीधे जनता तक जाए। उसी क्रम में पत्रिका के माध्यम से एक पहल है। 

उन्होंने यह भी कहा कि यह पुस्तक सबों के बीच जल्द से होगी। जनता यह देख सकेगी की भागलपुर व उसके आसपास के जिले के लिए किन-किन बिंदुओं पर विधायक अजीत शर्मा ने आवाज उठाई है। साथ ही उन्होंने कहा की 15 से 20 जनवरी के बीच कांग्रेस पार्टी की ओर से यात्रा की शुरुआत की जाएगी। पीरपैंती से इसकी शुरुआत होगी। इस यात्रा के माध्यम से भाजपा के कामों से कितना नुकसान हुआ है। इसकी जानकारी लोगों को दी जाएगी। साथ नए लोगों को भी पार्टी से जोड़ने का प्रयास किया जायेगा। कार्यक्रम में  विधायक अजीत शर्मा के अलावे परवेज जमाल, अभय आनंद, कोमल श्रृष्टि, बिपिन कुमार बिहारी के अलावे दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News