कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज, कहा-विश्व गुरु बनने चले थे, बन गये चौकीदार

कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज, कहा-विश्व गुरु बनने चले थे, बन गये चौकीदार

KATIHAR : पंजाब सरकार के मंत्री व पूर्व बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। सिद्धू ने कहा कि देश की सत्ता पर काबिज होने से पहले विश्व गुरु बनने का लोगों को सपना दिखाया अब चौकीदार बना रहे है। 

कटिहार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के चौकीदार बन रहे हैं। पांच साल लोगों ने इंतजार किया, मिला क्या, चौकीदार! विश्व गुरु बनाने चले थे और बन गये चौकीदार। 

उन्होंने कहा कि किसी गरीब के घर के बाहर चौकीदार देखा है क्या? सबका साथ हुआ, लेकिन विकास अंबानी और अडाणी जैसों का हुआ। देश के करोड़ों रुपये अमीरों के हाथ में सौंप दिये गये। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी, उन राज्यों के किसानों का कर्जा माफ हो गया। 

सिद्धू ने कहा कि देश में जबसे मोदी सरकारी आई, बुरे दिन आ गये। अब परिवर्तन का समय है। हमें इस सरकार को बदलकर अच्छे दिन लाना है। भाजपा जाति-धर्म के आधार पर वोट मांग कर देश को बांटने की राजनीति कर रही है। इसे हम सब मिलकर सफल नहीं होने देंगे। उन्होंने राफेल खरीद मामला भी उठाया। कहा कि देश की सुरक्षा के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News