कांग्रेस के इस प्रत्याशी ने की "भीष्म प्रतिज्ञा", तीन सालों में विकास नहीं किया तो राजनीति से ले लूँगा संन्यास

कांग्रेस के इस प्रत्याशी ने की "भीष्म प्रतिज्ञा", तीन सालों में विकास नहीं किया तो राजनीति से ले लूँगा संन्यास

GAYA : गया शहरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सह उपमहापौर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने नागरिकों से एक बार सेवा का मौका देने की अपील करते हुए कहा कि यदि तीन वर्षों के अंदर उन्होंने शहर को विकास की राह पर आगे नहीं बढ़ाया तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे. 

जनसम्पर्क अभियान के दौरान श्रीवास्तव ने शहर के बैरागी, विष्णुपद, सूर्यकुंड सहित अन्य मुहल्लों का दौरा किया. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गया शहरी विधानसभा क्षेत्र का लगातार सात बार से प्रतिनिधित्व कर रहे सूबे के मंत्री द्वारा आज तक शहर के विकास में कोई रुचि नहीं ले रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि वे एक छोटे से पद पर रहने के बावजूद गया शहर के विकास के लिए जीबी रोड व केपी रोड का चौड़ीकरण कार्य, श्मशान घाट का सौंदर्यीकरण, ब्रह्मसत तालाब में दिल्ली के अक्षरधाम के तर्ज पर लाइट एंड साउंड, गया-पटना रोड पर चिल्ड्रेन पार्क का निर्माण, दिग्घी तालाब के सौंदर्यीकरण सहित शहर के विकास का अन्य कार्य युद्धस्तर पर करा रहे हैं. 

मौके पर मेयर गणेश पासवान सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने विष्णुपद मंदिर परिसर स्थित एक निजी होटल में पंडा समाज के साथ बैठक कर उनसे समर्थन की मांग की. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News